रिलायंस जियो कंपनी द्वारा टेलीकॉम मार्केट में समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए नये तथा बिल्कुल फ्री ऑफर शुरू से ही लॉन्च किए जाते रहे हैं. अभी हाल ही में रिलायंस जियो कंपनी द्वारा पिछले महीने बिल्कुल फ्री में डाटा अपने सभी ग्राहकों को दिया गया था. लेकिन खुशी की बात यह है कि अब एक बार फिर से जियो ग्राहकों को बिल्कुल फ्री में जिओ सेलिब्रेशन ऑफर मिल रहा है.
रिलायंस जियो कंपनी के इस नये ऑफर के तहत जियो ग्राहकों को बिल्कुल फ्री में प्रतिदिन 2GB डाटा उपलब्ध करवाया जा रहा है. रिलायंस जियो कंपनी का यह ऑफर एक साथ सभी ग्राहकों को नहीं मिल रहा है, बल्कि धीरे-धीरे सभी ग्राहकों को मिलेगा. कुछ ग्राहकों को यह ऑफर 22 नवंबर से मिलना शुरू हो गया है तथा कुछ ग्राहकों के लिए यह ऑफर आज 29 नवंबर से मिलेगा.
जबकि कुछ ग्राहकों को यह ऑफर 27 नवंबर को मिल चुका है तथा 1 नवंबर तक चलेगा. लेकिन जिन ग्राहकों को यह ऑफर आज 29 नवंबर को मिलेगा, उनका यह फ्री ऑफर 3 दिसंबर तक चलेगा. मतलब की लगातार पांच दिनों तक बिल्कुल फ्री में प्रतिदिन 2GB डाटा मिलेगा. कुल मिलाकर इस ऑफर में 10GB डाटा बिल्कुल फ्री में मिलेगा.
आपको यह ऑफर मिला है या नहीं चेक करने के लिए माय जियो ऐप में जाना होगा, वहां पर मैन्यू ऑप्शन पर क्लिक करना होगा. बहुत सारे ऑप्शन खुलेंगे उसमें से माई प्लांस ऑप्शन को सिलेक्ट करना है, वहीं पर यह ऑफर एक्टिवेट हुआ मिल जाएगा. अगर आपको भी है ऑफर मिल गया है तो नीचे कमेंट करके जरूर बताइए और हां अगर नहीं मिला है तो भी कमेंट जरूर कीजिए और बताइए.
Thx for view